धर्मशाला: जेसीबी ने दो कारों को मारी टक्कर, दो युवतियां घायल

जिला मुख्यालय धर्मशाला के समीप सकोह में मंगलवार को 2 सड़क हादसों में 2 कारें क्षतिग्रस्त हो गईं तथा एक मारुति वैन का शीशा टूट गया। हादसों में 2 युवतियां घायल हो गईं। पहला हादसा दोपहर बाद 2 बजे हुआ, जिसमें एक जेसीबी ने सड़क किनारे खड़ी कारों को टक्कर मार दी। वहीं दूसरा हादसा पौने 4 बजे हुआ जिसमें स्कूटी व मारुति वैन की टक्कर हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जेसीबी को लेकर चालक तेज रफ्तारी से धर्मशाला से गग्गल की ओर जा रहा था। इस दौरान सकोह बाजार में 2 कारों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। जेसीबी की टक्कर में क्षतिग्रस्त हुई कारों की वजह से 2 लड़कियां घायल हो गईं जिन्हें उपचार के लिए जोनल अस्पताल धर्मशाला भेजा गया। इस हादसे के उपरांत सकोह में जाम लग गया था, जिसकी सूचना धर्मशाला पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जाम क्लीयर करवाया और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान कलमबद्ध किए। जेसीबी की टक्कर से पंजाब नंबर की गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि हिमाचल नंबर की गाड़ी को भी नुक्सान पहुंचा है। पुलिस ने जेसीबी चालक से पूछताछ कर उसका मेडिकल करवाया।

पुलिस जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौका पर पहुंची थी। इस दौरान पाया कि एक जेसीबी खड़ी थी जबकि 2 कारें टूटी हुई थीं। इस दुर्घटना में क्षतिग्रस्त पंजाब नंबर की गाड़ी में 4 लोग सवार थे, जो कि ठीक बताए गए। वहीं, हिमाचल नंबर की कार में 3 लोग सवार थे। इनमें ड्राइवर सहित 2 लड़कियां थीं, दोनों लड़कियों को चोटें आई हैं, जिन्हें जोनल अस्पताल धर्मशाला उपचार हेतु भेजा गया। पुलिस द्वारा मामले में आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!