जन आशीर्वाद यात्रा नहीं बीजेपी की जन को गुमराह करने की यात्रा है : लाभचंद

गोहर, सुभाग सचदेवा। ज्यों ज्यों प्रदेश में उपचुनावों की आहट से राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही है। वहीं अब पार्टी नेताओं ने अपने विरोधियों के खिलाफ तंज कसने शुरू कर दिए है। मंडी जिला कांग्रेस पार्टी के महासचिव लाभचंद शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को कमरतोड़ महंगाई और बेरोजगारी की लंबी खिंचती जा रही कतार से ध्यान भटकाने के लिए जन को गुमराह करने की यात्रा बताया है।

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता भाजपा सरकारों की कारगुजारी कोरोनाकाल में ही देख चुकी है। जिस दौरान केंद्र और प्रदेश की सरकार पूरी तरह देशवासियों की मदद करने में विफल साबित हो चुकी है। सरकार के कुप्रबंधन से जहां देश की जनता सड़कों पर भूखे पेट पैदल चलने को मजबूर कर दी। वहीं अस्पतालों में उपकरणों और ऑक्सीजन की व्यवस्था में कमी कारण लाखों लोगों को जिंदगी से हाथ धोने पड़े हैं।

लाभचंद शर्मा ने कहा कि कोरोनाकाल में हजारों लोगों के रोजगार छीन गए हैं और इस आपदा की घड़ी में लोग बड़ी मुश्किल से दो वक्त की रोटी जुटा रहे हैं। तब भाजपा की केंद्र सरकार कच्चा माल मिलने के बावजूद पेट्रोल-डीजल एवं गैस के दाम बढ़ा रही है। वहीं दूसरी ओर बेरोजगारों को रोजगार देने के वायदे से सत्ता काबिज हुई भारतीय जनता पार्टी ने समूचे देश में बेरोजगारों की लंबी कतारें खड़ी कर दी है। जिससे उस कतार में खड़ा देश का वर्तमान और आने वाला भविष्य भारी कुंठित मानसिकता से गुजरने को विवश हो जाएगा। ऐसी स्थिति में जन आशीर्वाद यात्रा निकालना शर्मनाक है। हालांकि भाजपा को देश की जनता से माफी मांगने के लिए क्षमा याचना यात्रा निकालनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को कोई समर्थन नहीं मिल रहा है। वह केवल दिखावा कर आमजन का ध्यान महंगाई बेरोजगारी से भटका रही है। जिस बारे अब जनता सच जान चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मंडी संसदीय क्षेत्र के उप चुनाव में तो जीत हासिल करेगी, साथ ही प्रदेश के विधानसभा उपचुनावों पर भी परचम लहराएगी।

error: Content is protected !!