पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का हाल जानने आईजीएमसी पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर


RIGHT NEWS INDIA


हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने सूबे के छह बार के सीएम रहे वीरभद्र सिंह का स्वास्थ्य हाल जाना है। जयराम ठाकुर गुरुवार दोपहर को वीरभद्र सिंह का हाल जानने शिमला के आईजीएमसी अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उनके साथ शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज और आईजीएमसी के एमएस डॉक्टर जनकराज भी पहुंचे थी।

जानकारी के अनुसार, सीएम ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम जाना। बता दें कि करीब 4 हफ्तों से पूर्व सीएम वीरभद्र आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती हैं। यहां उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

मुलाकात के बाद सीएम ने कहा कि आज हमने आईजीएमसी, शिमला पहुंचकर यहां उपचाराधीन पूर्व मुख्यमंत्री श्री वीरभद्र सिंह जी का कुशलक्षेम जाना है। आदरणीय वीरभद्र सिंह जी को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्राप्त हो, ईश्वर से यही कामना करता हूं।

विक्रमादित्य ने दी थी जानकारी

बीते सप्ताह विक्रमादित्य सिंह ने भी अपने पिता की हेल्थ के बारे में अपडेट दिया था और बताया था कि उनके पिता की सेहत अब ठीक है और सुधार हो रहा है। जल्द ही अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। इससे पहले भी जब वीरभद्र सिंह को अस्पताल में भर्ती किया गया था तो सीएम उनका हाल जानने पहुंचे थे। बता दें कि वीरभद्र सिंह बीते माह ही कोरोना से स्वस्थ्य होने के बाद चंडीगढ़ के अस्पताल से शिमला आवास पर लौटे थे। लेकिन फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। वह कार्डिक केयर यूनिट में भर्ती हैं।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


error: Content is protected !!