जय राम ठाकुर पहुंचे ज्वालामुखी, प्रधानमंत्री के लाइव प्रोग्राम से जुड़ेंगे

ज्वालामुखी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ज्वालामुखी पहुंच गए हैं और वो यहां से कुछ देर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लाइव जुड़ेंगे। पांच नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम में श्री आदि शंकराचार्य के जीवन पर आधारित एक विशेष कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं और उसका पूरे देश में वर्चुअल लाइव हो रहा है। आदि शंकराचार्य देश में जहां जहां पर गए थे, वहां पर वर्चुअल लाइव कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर में भी आदि शंकराचार्य पधारे थे इसलिए यहां पर भी वर्चुअल लाइव की व्यवस्था की जा रही है। पांच नवंबर को ज्वालामुखी में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर, सांसद किशन कपूर, स्थानीय विधायक एवं राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला, प्रदेश भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना, संगठन महामंत्री पवन राणा, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष त्रिलोक जंवाल, जिला भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा, संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक करनैल राणा सहित अन्य मौजूद रहेंगे।

इसमें प्रधानमंत्री के अलावा देश के विद्वान लोग अपने विचार भी प्रकट करेंगे। जिन को सुनने का अवसर मिलेगा कई लोगों से इस बीच वार्तालाप भी हो सकती है इसलिए मंदिर प्रशासन पूरी तैयारी के साथ इस कार्य को सफल बनाने में लगा है।

error: Content is protected !!