महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से निजात पाने के लिए भाजपा को हराना जरूरी- नौजवान सभा

माकपा लोकल कमेटी बाली चौकी पिछले 2 दिनों से मुख्यमंत्री के पेज से माकपा के सदस्य को भाजपा में ज्वाइन करने की खबर का खंडन करती है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री महोदय ने सोशल मीडिया में बूंगजहलगाड के युवाओं के साथ एक फोटो डालकर यह दावा किया है कि माकपा के लोग भाजपा में शामिल हुए हैं ।माकपा लोकल कमेटी बाली चौकी इसका खंडन करती है क्योंकि जिन साथियों के साथ माननीय मुख्यमंत्री महोदय ने फोटो खिंचवाई है। वह माकपा के सदस्य नहीं है। यह जरूर है कि वह सभी साथी नौजवान सभा के सदस्य है, सदस्य थे और रह सकते हैं। क्योंकि नौजवान सभा का कार्यक्रम कहता है। किसी भी राजनीतिक दल, धर्म ,जाति, क्षेत्र का युवा नौजवान सभा का सदस्य हो सकता है।

नौजवान सभा में कांग्रेस के लोग भाजपा के लोग कम्युनिस्ट लोग और कई अन्य पार्टियों के लोग भी है। वे साथी आने वाले समय में भी नौजवान सभा के सदस्य रह सकते हैं। भाजपा अपनी हार के बौखलाहट से इस तरह के षड्यंत्र रच रही है। पूरे सराज आज विधानसभा क्षेत्र में पिछले समय में माकपा का जनाधार बढ़ा है। माकपा ने सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाई है। जनता के जन मुद्दे निरंतर उठाए हैं और लोगों ने माकपा पर विश्वास जताते हुए पंचायती राज चुनाव में भी माकपा के पक्ष में मत किया है। इसलिए लोगों को, युवाओं को झूठे प्रलोभन दिए जा रहे हैं और हम यह समझते हैं कि पूरे देश और प्रदेश के अंदर जहां भाजपा ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था वही पूरे देश में पिछले 2 वर्षों में लगभग चार करोड़ युवाओं ने अपनी नौकरी को खोया है।

भाजपा के राज में बेरोजगारी, भुखमरी, मंहगाई, ठेकेदारी प्रथा लगातार बढ़ी है जिसकी वजह से आम जनता परेशान है, त्रस्त है ।इसलिए माकपा इस चुनाव में भाजपा को हराने के लिए काम करेगी और युवाओं को संगठित करते हुए घर घर जाकर भाजपा के इस तरह के हथकंडे षड्यंत्र से सावधान करवाएगी और अपील करेंगी कि मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से निजात पाने के लिए भाजपा को हराना जरूरी है ।

Please Share this news:
error: Content is protected !!