हिमाचल शिक्षक भर्ती; टीजीटी और जेबीटी के लिए चार से छह अक्टूबर तक होंगे इंटरव्यू

शिमला। हिमाचल प्रदेश के पूर्व सैनिकों और आश्रितों के कोटे से भरे जाने वाले विभिन्न पदों के लिए साक्षात्कार चार, पांच और छह अक्तूबर को निर्धारित किए गए हैं। पूर्व में कोरोना संक्रमण के कारण इन पदों के लिए साक्षात्कार स्थगित कर दिए गए थे।

वहीं, अब कोरोना मामलों में कमी के कारण विभाग ने इन पदों के लिए तिथि तय कर पात्र पूर्व सैनिकों और आश्रितों को कॉल लेटर भेजना शुरू कर दिया है।

वहीं, किसी अभ्यर्थी को अगर कॉल लेटर नहीं मिलता है, तो वे विभाग की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम देख सकते हैं। चयनित अभ्यर्थियों को सैनिक कल्याण विभाग निदेशालय में चार अक्तूबर को पूर्व सैनिकों के आश्रितों के विभिन्न पदों के लिए 18 अभ्यर्थियों को बुलाया जाएगा। वहीं, पांच अक्तूबर को दिव्यांग पूर्व सैनिकों के कोटे से भरे जाने वाले पदों के लिए 65 पात्र अभ्यर्थियों को कॉल लेटर भेजे जा रहे हैं।

इसके अलावा छह अक्तूबर को टीजीटी, जेबीटी, कला अध्यापक, एलटी और शास्त्री के पदों के लिए 56 पूर्व सैनिकों को कॉल लेटर भेजे जा रहे हैं। विभाग कुल 139 पात्र अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाएगा। सैनिक कल्याण विभाग के निदेशक ब्रिगेडियर (रि.) मदनशील शर्मा ने कहा कि चार, पांच और छह अक्तूबर को निदेशालय के रोजगार सेल में यह साक्षात्कार होंगे।

error: Content is protected !!