कुल्लू में हरियाणा के पर्यटक ने पिस्तौल दिखा कर डराया धमकाया, साथी युवती ने भी किया हंगामा

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जिला कुल्लू (Kullu Police) जिले में टूरिस्ट के हुड़दंग और दबंगई दिखाने के मामले कम नहीं हो रहे हैं. ताजा मामले में बीएमडब्लू कार सवार टूरिस्ट ने टैक्सी चालक (Taxi in Kullu) को धमकाया और देशी पिस्तौल दिखाकर डराने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. मामला कुल्लू जिले में रिपोर्ट हुआ है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू के बंजार में जिभी में हरियाणा नंबर की बीएमडब्लू गाड़ी में एक युवक और युवती सवार थे. गाड़ी के पीछे एक टैक्सी आ रही थी. रास्ते में टैक्सी चालक ने पर्यटक से पास मांगा तो पर्यटक ने पास ना देने के बजाए टैक्सी चालक को डराया और पिस्तौल निकाल ली. इस पर स्थानीय लोगों ने टूरिस्ट को रोक लिया. गाड़ी में महिला भी सवार थी और दोनों ने जिभी में खूब हंगामा किया. पुलिस के साथ भी पर्यटक की दादागिरी कम नहीं हुई तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, बाद में पुलिस ने आरोपी को जमानत पर छोड़ दिया है.

खाली थी पिस्तौल
पुलिस के अनुसार, जांच में पता चला है कि पिस्तौल खाली थी. आरोपी की पहचान अजय दलाल, द्वारका, दिल्ली के रूप में हुई है. उसने देशी पिस्तौल से लोगों को घमकाया है. स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ा और पिस्तौल छीन ली थी.पुलिस ने पिस्टल को सीज कर लिया है. घटना के दौरान पिस्टल मे कोई गोली नहीं थी, यह खाली थी. आरोपी को गिरफ्तारी के बाद जमानत पर छोड़ दिया गया है.

error: Content is protected !!