सोलन: अवैध संबंधों को छुपाने के लिए पत्नी ने प्रेमी से करवाई पति की हत्या

सोलन। Wife Murder Husband with Lover, जिला सोलन के कंडाघाट पुलिस थाना के तहत ध्यारीघाट में दिल्ली के टैक्सी चालक की हत्या में मामले में मुख्य आरोपित शारिक खान को रिमांड पर लेने के बाद पुलिस ने चालक की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

महिला को कोर्ट से पुलिस रिमांड मिला है। महिला ने ही पति की हत्या का षड्यंत्र रचा था। घर में प्रेम संबंधों का पता न चले इसके लिए आरोपित महिला ने प्रेमी शारिक खान को पति बाशिद खान की हत्या करने के लिए कहा था, जिसके बाद शारिक खान ने शिमला के लिए टैक्सी बुक की थी।

हालांकि बाशिद खान को इस बारे कोई भी जानकारी नहीं थी कि उसके साथ सफर कर रहा व्यक्ति उसकी पत्नी का प्रेमी है और उसकी हत्या करने के इरादे से साथ आया है। इससे पहले शारिक खान ने पुलिस को बताया था कि बाशिद खान की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध हैं।

26 अक्टूबर को सुबह कालका-शिमला एनएच पर ध्यारीघाट में हरियाणा नंबर की टैक्सी में खून से सना दिल्ली के टैक्सी चालक का शव मिला था। मृतक चालक की पहचान बाशिद खान निवासी 16/2 मजीद वाली गली, गमरी भजनपुरा, खानपुर धानी, दिल्ली के तौर पर हुई थी। वह दिल्ली से शिमला के लिए सवारी लेकर आया था, लेकिन 25 अक्टूबर रात को गोली मारकर हत्या कर दी थी। एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!