पत्नी के मायके जाने के बाद पति ने फंदे पर लटक कर किया सुसाइड, सुसाइड नोट बरामद

जोगेंद्रनगर। जोगेंद्रनगर में पत्नी के मायके जाने के बाद पति के फंदे में लटक कर जान देने का एक और मामला पुलिस में पंहुचा। पुलिस ने घटनास्थल पर एक सुसाईट नोट भी बरामद किया जिसमें एक आरोपित पर बलैकमेलिंग का आरोप लगाकर जिम्मेदार भी ठहराया गया है।

जोगेंद्रनगर में एक बार फिर उपमंडल की नजदीकी भराडू पंचायत के नागदयाडा में फंदे से लटका एक और शव जोगेंद्र नगर पुलिस ने बरामद किया।

हालांकि प्रारमभिंक जांच में आत्महत्या का बताया जा रहा है लेकिन मोके पर सुसाइड नोट बरामद होने के बाद पुलिस हर पहलू से जोड़कर मामले की जांच कर रही है।इस मामले कुछ गिरफ्तारी भी हो सकती है पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है शव का भी पोस्‍टमाटर्म कर परिजनों को सौंप दिया है पुलिस को बरामद सुसाइड नोट को भी जांच फोरेंसिक लैब भी भेजा जा रहा है

वीरवार देर रात पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए हैं ओर शव को अपने कब्जे लेकर अगामी तफ़तीश शुरू की। आज जोगेंद्रनगर में मौजूद सीआईडी की टीम भी घटनास्थल का निरीक्षण कर सकती हैं हालांकि इस मामले स्थानीय पुलिस ने अपना पक्ष खुलकर नहीं रखा है पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस टीम ने घटनास्थल पर जरूरी कार्रवाई कर शव अपने कब्जे में ले लिया है जांच जारी हैं और पोसटमाटर्म रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। सुसाइड नोट की पुलिस जांच कर रही है। थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!