Una News: भरे बाजार में पति ने पत्नी पर किया हमला, पत्नी लहूलुहान, जाने किस बात से था नाराज

हिमाचल के ऊना जिले (Una District) में एक महिला पर उसके ही पति ने नुकीली चीज से हमला (Attack) कर उसे घायल कर दिया। यह हमला बीच सड़क पर उस समय किया जब महिला बस लेने के लिए बाजार (Market) में खड़ी थी। हमले में महिला लहुलूहान हो गई।

जिसे स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया। मामला जिला ऊना के सदर थाना ऊना के तहत रक्कड़ कॉलोनी में पेश आया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला का पति के साथ तलाक का केस चल रहा है,जिसके चलते पिछले काफी समय से दोनों अलग रह रहे हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त महिला अनुराधा निवासी रक्कड़ कॉलोनी ने बताया कि शनिवार सुबह वह रक्कड़ कॉलोनी में बस लेने के लिए सड़क पर खड़ी थी। इसी दौरान पति अनिकल कुमार अपनी स्कूटी पर ऊना की ओर से आया और अपनी स्कूटी मेरे आगे लगा दी।

पति के साथ बोलचाल ना होने के कारण मैं वहां से एक तरफ होने लगी, तो मेरे पति ने स्कूटी से उतरकर मेरा रास्ता रोका व उसने अपने हाथ में ली किसी नुकीली चीज से मेरे सिर व पीठ पर कई बार किए। इससे मुझे सिर व पीठ पर चोटें आई। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत किया, वहीं पति मौके से फरार हो गया। लहुलूहान हालत में महिला को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर उसका उपचार जारी है। डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!