सरकाघाट में तीन लोगों द्वारा पिटाई से युवक की मौत, एचआरटीसी चालक गिरफ्तार

मंडी। हिमाचल में मंडी जिला के सरकाघाट में तीन लोगों ने मिलकर एक युवक की इतनी पिटाई की, कि उपचार को दौरान युवक ने दम तोड़ ( Death) दिया।

मामला 17 सितंबर की रात का है। सरकाघाट के भांबला में करीब साढ़े 8 बजे के बीच तीन लोगों ने मिलकर एक युवक की इतनी बेरहमी से पिटाई कर डाली। इसके बाद अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मारपीट के मामले में एचआरटीसी के चालक( HRTC Driver) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है, जबकि उसके दो साथी फरार बताए जा रहे हैं।

पिटाई के पीछे क्या वजह रही, यह बात अभी स्पष्ट नहीं हुई है। घायल अवस्था में जब युवक को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया तो वहां मौजूद स्टाफ ने पुलिस ( Police)को इसकी सूचना दी। पुलिस टीम ने अस्पताल जाकर घायल युवक के बयान दर्ज किए और तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। लेकिन पिछले कल इस युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने धारा 302 यानी हत्या का मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक की पहचान 26 वर्षीय रवि निवासी रमेहड़ा गांव के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस ने संजीव उर्फ संजू नाम एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। यह व्यक्ति एचआरटीसी में चालक पद पर तैनात है। वहीं दो अन्य लोग अभी फरार बताए जा रहे हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। डीएसपी सरकाघाट तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है। एक की गिरफ्तारी हो चुकी है और बाकी दो को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: Content is protected !!