शिमला पुलिस की गिरफ्त से कैसे भागा सास से बलात्कार व हत्या का आरोपी: वीडियो

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में पुलिस (Shimla Police) की हिरासत से एक कैदी फरार हो गया. मामले में पुलिस की जमकर किरकिरी हुई है. क्योंकि कैदी (Prisoner) के भागने का वीडियो सामने आया है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे कैदी पुलिस कर्मियों से अपना हाथ छुड़ाता है और सड़क किनारे से छलांग लगाते हुए फरार हो जाता है. आरोपी पर सास से अननेचुरल सेक्स और हत्या का आरोप है और वह न्यायिक हिरासत में चल रहा था. पुलिस उसे कोर्ट में ले जा रही थी.

जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान ढाडी राम (35) पुत्र टिलू राम के तौर पर हुई है. पुलिस बुधवार सुबह आरोपी को कंडा जेल से चक्कर कोर्ट में पेशी के लिए ले जा रही थी. हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल स्तर के जवान आरोपी को कंडा जेल से तवी मोड़ तक बस में लाए और यहां पर वह बस से उतरे, कोर्ट परिसर तक यहां से दूसरी बस में जाना था, तभी मौका देख आरोपी ने सड़क से जंगल की तरफ छलांग मारी और भाग गया.

पुलिस ने की तलाश नहीं लगा हाथ

दाढ़ी राम के भागने के बाद पुलिस के जवान उसके पीछे भागे, लेकिन वह उनके हत्थे नहीं चढ़ा. इसकी सूचना बालूगंज थाना पुलिस को दी गई. आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने टुटू, चक्कर से लेकर तारादेवी जंगल तक दबिश दी. आरोपी ने जुलाई 2020 में ठियोग क्षेत्र में अपनी सास के साथ अप्राकृतिक दुराचार किया था और बाद में सास की मौत हो गई थी. ठियोग पुलिस ने इस मामले में भादंसं की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया था.

कैमरे से भी तलाश की, कोई सुराग नहीं मिला

पुलिस ने तवी मोड़ से सटे टूटू जंगल के इलाके में ड्रोन कैमरे के जरिए भी फरार आरोपी की तलाशी की. पुलिस ने जगह-जगह नाके लगाए. हर बस और अन्य वाहनों की जांच की जा रही है. शिमला के डीएसपी कमल वर्मा ने घटना की पुष्टि की है और कहा कि कैदी की तलाश की जा रही है.

error: Content is protected !!