HPPSC: हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने जारी किया परीक्षा शेड्यूल, जाने कब है कौन सी परीक्षा

HPPSC HPAS Mains Exam 2021: हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने मंगलवार को हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी मुख्य परीक्षा-2020 (HPPSC HPAS Mains Exam 2021) के तारीखों की घोषणा कर दी है. HPPSC द्वारा जारी नोटिस के अनुसार परीक्षा (HPPSC HPAS Mains Exam 2021) 15 से 21 दिसंबर तक शिमला में आयोजित की जाएगी. हांलाकि 20 दिसंबर को कोई परीक्षा नहीं होगी. बता दें कि प्रारंभिक परीक्षा में उत्तीर्ण सभी उम्मीदवार मुख्य परीक्षा में शामिल हो सकते हैं.

आयोग ने उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड के बारे में सूचित करते हुए बताया कि “उम्मीदवारों के नाम, रोल नंबर, परीक्षा केंद्र और निर्देशों को दर्शाने वाले ई-प्रवेश पत्र, आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे और http://hppsconline.hp.gov.in पर शीघ्र ही उपलब्ध होंगे.”

साथ ही आयोग ने सभी उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराने को भी कहा है. आयोग ने अपनी नोटिस में कहा कि “अस्थायी रूप से प्रवेश पाने वाले उम्मीदवार जिन्होंने एचपीएएस (मुख्य) परीक्षा-2020 के लिए आवेदन नहीं किया है, उन्हें एक बार फिर सलाह दी जाती है कि वे 02-12-2021 तक अपने लॉगिन आईडी के माध्यम से आवेदन करें. उसके बाद लिंक डीएक्टिवेट कर दिया जाएगा और आगे कोई समय प्रदान नहीं किया जाएगा.”

Please Share this news:
error: Content is protected !!