हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट ने पोस्ट कोड 817 पर दिया स्टे, टाइपिंग टेस्ट स्थगित

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (HPSSC) ने जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (आईटी) (JOA) (IT) पोस्ट कोड 817 के तहत टाइपिंग टेस्ट स्थगित कर दिय़ा है।

यह फैसला हिमाचल हाईकोर्ट द्वारा इस परीक्षा पर स्टे लगाने के बाद लिया गया। यह टेस्ट कोर्ट के अगले आदेशों तक स्थगित किया गया है। यह जानकारी आयोग के सचिव डॉ जितेंद्र कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से प्रदान की है। आयोग द्वारा जारी विज्ञप्ति में याचिकाओं के क्रमांक भी दर्शाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग ने 27 अगस्त से 5 सितंबर तक निर्धारित पोस्ट कोड 817 के टाइपिंग स्किल टेस्ट को स्थगित (Postponed) कर दिया है। मामला कोर्ट में जाने के चलते हाईकोर्ट (Himachal High court) ने जूनियर ऑफिस असिस्टेंट आईटी के पदों को भरने की प्रक्रिया पर फिलहाल स्टे लगा दिया है। इसके चलते हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग ने टाइपिंग स्किल टेस्ट को स्थगित कर दिया है। आयोग के सचिव ने कहा कि दक्षता परीक्षा को आयोजित करने के आदेश बाद में जारी किए जाएंगे। बता दें कि गुरुवार को इस परीक्षा (Exam) के लिए शिमला के अभ्यर्थी हमीरपुर पहुंच गए थेए लेकिन शाम को स्टे की जानकारी मिलने के बाद उन्हें निराश होकर वापस लौटना पड़ा है।

error: Content is protected !!