Himachal Election 2022: मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर मंडल स्तर के पदाधिकारियों से करेंगे संवाद

शिमला। Himachal Vidhan Sabha Chunav, हिमाचल में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैैं। भाजपा ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुद पहल करते हुए पार्टी के हर मंडल के साथ मंडल मिलन कार्यक्रम कर रहे हैं।

इसकी शुरुआत उन्होंने शिमला ग्रामीण से की थी। इसके बाद शिमला शहर और कसुम्पटी का सम्मेलन भी हो चुका है। इसमें खास बात यह है कि कार्यकर्ताओं की समस्याओं और नाराजगी को सुना जा रहा है। इसके साथ ही एक साल में वे कौन से ऐसे दो या तीन काम हलके के लिए चाहते हैं, जिससे सभी को फायदा हो, इसकी सूची भी बनाई जा रही है। इन कार्यक्रमों का उद्घाटन या शिलान्यास करने के लिए मुख्यमंत्री खुद उनके क्षेत्र का दौरा करेंगे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने सरकारी आवास पर लगातार हर मंडल के साथ बैठकें कर रहे हैं। चार साल में कार्यकर्ताओं के किन कार्यों को नहीं किया गया। कौन से ऐसे कार्य हैं जो बेहतर तरीके से किए जा सकते हैं। इसकी पूरी जानकारी ली जा रही है। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को हिदायत भी दी जा रही है कि आम जनता के बीच केंद्र और हिमाचल सरकार की जन हितैषी नीतियों को लेकर जाएं। उन्हें इसके बारे में अवगत करवाएं। उनके क्षेत्र के जितने भी लाभार्थी हैं। उनके साथ लगातार संपर्क में रहें। चुनाव में सीधे संवाद के लिए पूरा प्लान तैयार किया जाए।

पदाधिकारियों की नाराजगी भी होगी दूर

पार्टी नेताओं का मानना है कि कुछ पदाधिकारियों की नाराजगी भी इन्हीं बैठकों के माध्यम से दूर हो सकती है, इसलिए संगठन की ओर से भी सभी पदाधिकारी इन बैठकों में पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री से हर मंडल स्तर के पदाधिकारी का संवाद हो सके, इसके लिए हर संभव काम किया जा रहा है।

भाजपा विधायक दल की बैठक कल

शिमला। भाजपा विधायक दल की बैठक रविवार को होगी। शिमला में होने वाली बैठक में एक साल में विधायक क्या-क्या काम चाहते हैं, कैसे 2022 की तैयारी करनी है। इन मामलों पर विस्तार से चर्चा की जानी है। संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि रविवार को बैठक होगी।

Please Share this news:

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!