हिमाचल: EC के CEO ने तहसीलदार को धमकाया, कहा, क्या लाहौल स्पीति जाना है

सोलन. हिमाचल प्रदेश सरकार (Himachal Pradesh Government) और संगठन में अधिकारियों और नेताओं के बीच तनातनी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. हाल ही में भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा और काजा के सहायक लोक संपर्क अधिकारी के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग देखने को मिली थी.

अब सोलन में हिमाचल में मुख्य चुनाव अधिकारी सी पालरासु (C Palrasu Viral Video) का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में सीईओ सी पालरासु सोलन तहसीलदार (निर्वाचन) को खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्हें ट्रांसफर की धमकी भी दी और तीन-चार बार कहा कि क्या लाहौल-स्पीति जाना है?

दरअसल, मुख्य चुनाव अधिकारी सोलन के कथेड़ में निर्माणाधीन ईवीएम वेयर हाउस का निरीक्षण करने पहुंचे थे. निर्माण में देरी पर सी पालरासु भड़क गए और तहसीलदार को खरी-खोटी सुना डाली. साथ ही सलाह दी कि बिलासपुर वालों से सीखो कैसे काम किया जाता है. पालरासू ने अधिकारी को बिलासपुर बात करने की सलाह भी दी. दोनों अधिकारियों के बीच हुए इस वार्तालाप की वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. पालरासू के भड़कने के बाद तहसीलदार कुछ नहीं बोल पाए और हां में हां मिलाते रहे.

सरकार ने हाल ही में पालरासू को हटाया था

चुनाव अधिकारी और आईएएस अधिकारी पालरासु हाल ही में चर्चा में रहे थे. उन्हें सरकार ने खाद्य आपूर्ति ‌विभाग की जिम्मेदारी से हटा दिया था. सरकार ने कैबिनेट की मीटिंग में उनके सही व्यवहार ना होने के चलते विभाग से भारमुक्त कर दिया था. पालरासु पहले भी कुछ मामलों को लेकर चर्चा में रहे हैं. अब उनका यह वीडियो भी चर्चा में आ गया है और वायरल हो रहा है.

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!