हिमाचल: बीएसएल नहर में गिरी कार, चालक ने तैरकर बचाई जान

सुंदरनगर। हिमाचल के मंडी जिला में आज सुबह एक हादसा पेश आया है। सुंदरनगर की बीएसएल नहर में शुक्रवार सुबह एक अनियंत्रित कार नहर में जा गिरी लेकिन चालक गाड़ी से बाहर निकल तैर कर अपनी जान बचा ली नहीं तो एक बड़ा हादसा पेश आ सकता था।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह एक कार चालक सुंदरनगर- बग्गी मार्ग पर जा रहा था। इस दौरान जैसे ही कार चालक दयारगी के समीप पहुंचा तो कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। कार चालक ने फुर्ती दिखाते हुए गाड़ी से बाहर निकल तैर कर अपनी अपनी जान बचा ली। नहीं तो एक बड़ा हादसा पेश आ सकता था। उधर जैसे ही स्थानीय लोगों को इसकी सूचना हाथ लगी तो लोग तुरंत मदद को भागे। लोगों ने गाड़ी को रस्सी डालकर नहर में डूबने से बचा लिया। इसके बाद गाड़ी को नहर से बाहर निकालने का कार्य किया जा रहा है।

वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर दमकल विभाग सुंदरनगर की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और उनके द्वारा भी कार को नहर से बाहर निकालने का कार्य किया जा रहा है। वहीं स्थानीय निवासी हरि कृष्ण ने बताया कि एक कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी है लेकिन चालक ने होशियारी दिखाते हुए जान बचा ली नहीं तो एक बड़ा हादसा पेश आ सकता।

Please Share this news:
error: Content is protected !!