झारखंड में हिमाचल का सेब से भरा ट्रक गायब, ड्राइवर का नंबर बंद

हिमााचल प्रदेश के शिमला से सेब लेकर झारखंड के लिए गया ट्रक बीच रास्ते में ही गायब हो गया है। ट्रक में सेब की 481 पेटियां लदी हुई थीं।

कुमारसैन थाना पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में संतोष प्रकाश निगम पुत्र प्रकाश निवासी चिखड़ रोड साईं नगर हाउस नंबर-दो, पिपालगांव बसबंत, तहसील निपहाड, जिला नासिक (महाराष्ट्र) ने बताया कि वह पिछले छह साल से सेब का कारोबार हिमाचल में करते हैं। जेएमडी फ्रूट एजेंसी नारकंडा नाम से उनका कारोबार चलता है। 17 अगस्त को उन्होंने सेब जेएमडी एकांतबाड़ी से खरीदे। 481 सेब की पेटी लदा ट्रक बाबे बंगाल रोडवेज ट्रांसपोर्ट से एकांतबाड़ी से बोकाराे झारखंड को भेजा गया। ट्रक 20 से 21 अगस्त के बीच बोकारो पहुंच जाना चाहिए था। लेकिन अभी तक भी वो तय पते पर नहीं पहुंचा है।

ट्रक ड्राइवर का मोबाइल फोन नंबर बंद है। उन्होंने अंदेशा जताया है कि ट्रक ड्राइवर या मालिक इस ट्रक को बोकारो न ले जाकर कहीं और ही ले गया है। उसने उसके साथ धोखा किया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: Content is protected !!