बेकरी की दुकान से टकराई तेज रफ्तार गाड़ी, छाती में लोहे का एंगल घुसने से एक की मौत

Kangra Road Accident, पुलिस थाना रक्कड़ के तहत पड़ते गांव चौली में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। रविवार तड़के तीन बजे के बाद एक स्कार्पियो गाड़ी नंबर पीबी10 एफके 9695 जो की लुधियाना से कालेश्वर महादेव की ओर जा रही थी। चौली के तीखे मोड़ के समीप हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है गाड़ी में कुल पांच लोग सवार थे, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ी की तेज रफ्तार होने के कारण चालक गाड़ी को उक्त तीखे मोड़ पर नियंत्रित नहीं कर पाया। इस कारण गाड़ी सीधे सामने बेकरी की दुकान से जा टकराई। गाड़ी में आगे की सीट पर बैठे 40 वर्षीय विनोद कुमार पुत्र रवि कुमार निवासी लुधियाना की छाती में लोहे का एंगल घुस जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस थाना रक्कड़ प्रभारी चिरंजीलाल शर्मा एवं अन्य पुलिस दल बल ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है गाड़ी में बैठे अन्य चार लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए क्षेत्र के नजदीकी अस्पताल नादौन भेजा गया है।

बता दें चौली स्थित उक्त बेकरी की दुकान के साथ यह गाड़ी टकराई है जिससे उक्त दुकान का भी लाखों का नुकसान हुआ है। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ रक्कड़ चिरंजी लाल शर्मा ने कहा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!