Treading News

हेलीकॉप्टर किसी के टब्बर का नहीं: सीएम जयराम ठाकुर

किन्नौर: जिला किन्नौर के रिकांगपिओ में प्रदेश (CM Jairam Thakur on Mukesh Agnihotri) के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज बुधवार को राज्य स्तरीय क्राफ्ट मेले में कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश के अंदर रोजाना कांग्रेस के एक नेता मुख्य मंत्री के हेलीकॉप्टर में दौरा करने पर बयानबाजी करते रहते हैं. जैसे वे कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में घोड़ों पर सफर करते हों.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश (CM Jairam Thakur in Kinnaur) के अंदर जनता के काम और समस्याएं व आपात स्थिति में हेलीकॉप्टर का प्रयोग सरकार करती है न कि निजी कार्यों के लिए प्रयोग करती है और संवैधानिक पद पर रहते हुए हेलीकॉप्टर में सफर भी करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि आज प्रदेशभर में कांग्रेस के नेता मंच पर आपस में भिड़ रहे हैं और भाजपा पर तंज कस रहे हैं. पहले अपने घर को बचाना मुश्किल है और भाजपा सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगाते रहते हैं. जिससे साफ नजर आता है कि प्रदेश की कांग्रेस संगठन की ढाल अब कमजोर हो रही है.वीडियो.

मुख्यमंत्री जयराम ने प्रदेश कांग्रेस के नेता का नाम न (Inauguration of Kinnaur Craft Fair) लेते हुए उनपर हमला किया है कि कांग्रेस के नेता रोजाना तू-तड़ाक की राजनीति करते हैं और असभ्य तरीके से भाजपा नेता व स्वयं मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर के अलावा दूसरा कोई मुद्दा नहीं मिलता है. उन्होंने कहा कि अब तक के सभी मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर का प्रयोग प्रदेशभर के सार्वजनिक कार्यों के निरीक्षण में आसानी हो इसलिए करते थे और आज भी सरकार अपने कार्यों को जल्दी खत्म करने व प्रदेशभर के कार्यों के निरीक्षण हेतू प्रयोग करती है.

Comments: