डलहौजी के निजी होटल में जुआ खेलते आधा दर्जन लोग 55800 की नकदी सहित गिरफ्तार

चम्बा: पुलिस ने डल्हौजी में एक निजी होटल में जुआ खेलते आधा दर्जन लोगों को रंगे हाथों पकड़ा है। मौके से 55800 रुपए की नकदी भी बरामद की गई है।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सार्वजनिक जुआ अधिनियम के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना डल्हौजी का पुलिस दल कोर्ट रोड डल्हौजी में गश्त पर मौजूद था। इस दौरान गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि कुछ लोग एक निजी होटल में ताश के पत्तो के साथ जुआ खेल रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस दल द्वारा छापेमारी की गई।

मौके पर पप्पू पुत्र निधिया राम निवासी गांव ककेला, जय पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी गांव मटोगा, सूरज प्रकाश पुत्र तिलक राज निवासी गांव पढहोत्रू, रवि कुमार पुत्र ओम प्रकाश गांव गनेहेरनी, विजय कुमार पुत्र कुंज लाल निवासी गांव धारौटा व कृष्ण कुमार पुत्र भिल्लो राम निवासइ गांव फंगेई को ताश के पत्तों के साथ जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ा। मौके से दाव पर लगाई 55800 रुपए की नकदी बरामद की गई। एसपीअरूल कुमार ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर जमानत पर रिहा किया गया है। पुलिस थाना डल्हौजी में मुकद्दमा दर्ज किया गया है तथा आगामी अन्वेषण जारी है।

error: Content is protected !!