ऊना में जिम संचालक ने हॉकी से तोड़े गाड़ी के शीशे, पुलिस ने दर्ज किया मामला

शनिवार देर शाम एक जिम संचालक की गाड़ी को रोककर हॉकी से उसके शीशे तोड़ दिए गए। इस दौरान दोनों पक्षों में हंगामा हुआ और देर रात तक यह हंगामा चलता रहा। काफी संख्या में लोगों की उग्र भीड़ मौका पर जुट गई और शीशे तोडऩे वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग होती रही। पुलिस ने इस संबंध में मलाहत निवासी आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाते हुए नितिश राणा निवासी सोहारी, तहसील बगांणा, जिला ऊना ने कहा कि वह ऊना-नंगल रोड़ पर कॉलेज के पास जिम का संचालन करता है। शाम के समय यह अपनी गाड़ी में सवार होकर बस अडडा की तरफ जाने लगा तो डी.ए.वी. स्कूल के पास पहुंचा तो पीछे से एक कार बड़ी तेज रफतारी से आई व कार चालक ने अपनी कार को इसकी गाड़ी को ओवरटेक करके इसकी गाड़ी के आगे रोक दी व अपनी गाड़ी से बाहर आकर आपसी रंजिश के कारण इसकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिये व इसके साथ गाली गलोच व जान से मारने की धमकी दी।

एस.पी. अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि नितिश की शिकायत पर इस संबंध में मलाहत निवासी रजत शर्मा के खिलाफ पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 341, 506, 504, 427 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

error: Content is protected !!