मुझे चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए- अनुपम खेर, शिमला के ज्ञान चंद ने किया पहचानने से इंकार

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर हाल ही में हिमाचल प्रदेश के शिमला में अपनी मां के साथ आए थे और कुछ दिन पहले मुंबई लौट गए. शिमला दौरे के दौरान अनुपम खैर ने जमकर सुर्खियां बटौरी. चाहे सोलन में अपने दोस्त से 50 साल बाद की मुलाकात हो. यहा फिर हिमाचल के पुलिस मुख्यालय में डीजीपी के साथ बिना मास्क के फोटो सेशन हो. वह खुब सुर्खियां बटौर गए. अब एक वीडियो उन्होंने शेयर किया, जिसमें वह मॉर्निंग व़ॉक के दौरान एक शख्स से मिलते हैं और उससे बातचीत करते हैं.

वीडियो के अनुसार, अनुपम खेर मॉर्निंग वॉक के दौरान कहते हैं कि वह आज 2222 कदम चल चुके हैं. तभी एक शख्स वहां से गुजरता है तो अनुपम खेर उनसे बात करते हुए कहते हैं क्या आप उन्हें पहचानते हैं.

इस पर ज्ञान चंद नाम का शख्स इनकार करता है. इसी पर अनुपम खेर कहते हैं कि 518 फिल्में करने वाले शख्स को छोटे से शहर वाले नहीं जानते हैं. अनुपम खेर की बात बीच में ही काटते हुए ज्ञान चंद कहते हैं कि वह ड्यूटी के लिए जा रहे हैं और रोजाना एक घंटे पैदल चलते हैं. बाद में शख्स कहता है कि वह मास्क के चलते उन्हें पहचान नहीं पाए. हंसी छुड़ा देने वाला यह वीडियो वायरल हुआ है. ज्ञान चंद कहते हैं कि वह कम फिल्में देखते हैं.

शिमला में है अनुपम का घर

दरअसल, शिमला के टूटू उपनगर में अनुपम खेर का घर है. वह अक्सर यहां आते रहते हैं. हाल ही में वह दो साल बाद अपनी मां के साथ यहां आए थे. इस दौरान उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर के साथ भी मुलाकात की थी. दोनों में फिल्म सिटी को लेकर बात हुई थी. वहीं, बिना मास्क के डीजीसी और अन्य पुलिस अफसरों के साथ भी उन्होंने फोटो खिंचवाई थी, जिस पर डीजीपी सहित सभी अधिकारियों की जमकर ओलाचना की गई थी. इससे पहले, जब अनुपम खेर शिमला आ रहे थे तो उन्होंने 11वीं कक्षा के अपने सहपाठी के साथ मुलाकात की थी.

Share This News:

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,137 other subscribers

error: Content is protected !!