आग से खेलना बंद करें और शालीनता से किसानों के साथ पेश आये मोदी सरकार: पंडित

अगर केंद्र सरकार ने किसानो को लॉलीपॉप ही देना था तो फिर 11 बार बात करके किसानो का समय क्यों बर्बाद किया? यह सवाल आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन. के. पंडित ने राजधानी शिमला से जारी एक प्रैस बयान में उठाया है।

पंडित ने मोदी सरकार पर बडा आरोप लगाते हुए कहा कि आग से खेलना बंद करें केंद्र सरकार और किसानो के साथ शालीनता से पेश आए, क्योंकि किसान हमारे अनदाता ही नहीं मतदाता भी है। पंडित ने मोदी सरकार की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि जो केंद्र सरकार वाई प्लस सुरक्षा टॉफियों कि तरह बाँट रही है, उस बन्दर बाँट का खेल तुरंत बंद करें। पन्डित ने कंगना रनौत, सन्नी देयोल और अभी हाल ही में राज्य सभा सांसद गोगोई की वाई प्लस सुरक्षा पर कई तरह के सवाल खड़े करते हुए मोदी सरकार से पूछा है कि क्यों देश के टैक्स पेयर्स का पैसा फिजूल में इनकी सुरक्षा पर खर्च किया जा रहा है।

आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन. के. पंडित ने कहा है कि सरकार किसानों को वाई प्लस सुरक्षा कब प्रदान कर रही है, जिन किसानों को वाई प्लस सुरक्षा मिलनी चाहिए, उन पर तो सरकार आंसू गैस के गोले और पानी की बौछार कर रही है। उन्होंने कहा कि आखिर कंगना रनौत और सनी देयोल ने ऐसा कौन सा देश हित में काम किया है। पहले मोदी सरकार ये देश को बताएं अगर उन्होंने फिल्म बनाई है तो वो पैसे के लिए बनायीं है, करोड़ों रूपये लेकर कौन सा देश हित का काम किया है। पंडित ने केंद्र सरकार पर किसानो को गुमराह करने का आरोप जड़ा है उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की किसानो के प्रति ना नीति स्पष्ट है ना नीयत।

पंडित ने जोर देकर कहा कि मोदी सरकार किसानो को झूठे लारे लप्पे देना बंद करें और तुरंत तीनो काले कानून रद्द करें। आप मीडिया प्रभारी ने कहा कि मोदी सरकार बार बार हर टीवी चैनल पर ये बोलना बंद करें कि किसानों को विपक्ष भड़का रहा है। पंडित ने कहा कि मोदी सरकार के 350 सांसद क्या किसानो को समझा नहीं सकते, फिर किसान क्यों विपक्ष के सिर्फ 50 सांसद की बात सुनेगे। अगर ऐसा ही है तो इसका मतलब साफ़ है कि 50 सांसद बुद्धिजीवी है और 350 क्या बेवकूफ है फिर।

Please Share this news:
error: Content is protected !!