सरकार कर्ज लेकर प्रदेश को खतरे में डाल रही, सांसद प्रतिभा सिंह का महिला महापंचायत में दिया बयान

0
67

पांवटा साहिब: सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी ( Congress meeting in Paonta Sahib) का महिला महापंचायत एवं कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजित किया गया, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (state president pratibha singh)ने शिरकत की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

भाजपा का विकास का दावा खोखला: प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (state president pratibha singh) ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुटता का संदेश दिया. उन्होंने कहा कि जिस उत्साह के साथ उपचुनावों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकजुटता के साथ कांग्रेस प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत दिलाया. उसी जोश के साथ विधानसभा चुनाव में भी कार्य करें. उन्होंने भाजपा की प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लगातार कर्ज लेकर सरकार प्रदेश की आर्थिक स्थिति को खतरे में डाल रही हैं. प्रदेश में महंगाई चरम सीमा पर हैं. उनके विकास के बड़े-बड़े दावे भी खोखले साबित हुए.

सरकार न तेरी न मेरी: जनसभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कोई गलत फहमी में ना रहे 3 महिने बाद कांग्रेस की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा की जो सरकार इस समय में प्रदेश में चल रही, वह न तेरी है न मेरी है यह सरकार लूटेरी है. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने हर मामलों में लोगों के साथ धोखा किया है.

भाजपा का जाना तय: वहीं कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष किरनेश जंग (Vice President of Congress Committee Kirnesh Jung) ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की पांवटा में बिजली काटने का रिकॉर्ड बन गया है. बिजली के कटने से जनता परेशान हैं. किसानों को भी बिजली नहीं मिलने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्वास्थ्य सेवाओं के बुरे हाल हैं. उन्होनें कहा की अब भाजपा का समय जाने का आ गया है. प्रदेश से भाजपा का जाना तय हैं. इसलिए कांग्रेस को मजबूत करने के लिए सभी अपने बूथ पर मजबूती से काम करें और भाजपा की नाकामियां को जनता के बीच पहुंचाए. उन्होंने कहा की वीरभद्र सिंह (veteran Congress leader Virbhadra Singh )का हमेशा मेरे उपर आशीर्वाद रहा ,इसलिए मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा. उनके कराए गए काम हमेशा उनकी याद दिलाते रहेंगे.

समाचार पर आपकी राय: