कुल्लू की लगघाटी की गीता छह दिन से गायब, पति को शक कि प्रेमी के साथ हुई फरार

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की लगघाटी से विवाहिता महिला 6 दिन से लापता है और अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है. उसके परिजनों ने रिश्तेदारी में पूछा, इधर-उधर सभी जगह ढूंढा, लेकिन लापता गीता देवी का कोई सुराग नहीं मिला.

लापता गीता देवी के ससुराल वालों ने 25 सितंबर को ही गीता की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना कुल्लू में दर्ज करवाई थी, जिसके बाद से परिजनों ने जगह-जगह ढूढंने के बाद पुलिस से लापता गीता को ढूंढने की गुहार लगाई है. वहीं पति और ससुराल वालों को शक है कि गीता अपने प्रेमी संग फरार हो गई है, जिससे उसके मोबाइल का लोकेशन संगरूर, जिला पंजाब की आ रही है.

लापता गीता देवी के ससुर मंगत राम ने बताया कि उनकी बहू 25 सितंबर को सुबह घर से अस्पताल में इलाज करवाने निकली थी, लेकिन शाम को घर वापस नहीं आई. उन्हाेंने कहाकि दूसरे दिन पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी और लापता बहू को रिश्तेदारी में सभी जगह ढूंढा, पर कहीं पर भी कोई सुराग नहीं मिला. उन्होंने कहाकि 2 छोटे बच्चों को छोड़कर गीता देवी लापता हुई है, जिससे परिवार को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. गीता के पास मोबाइल फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन मोबाइल बंद है. परिजनों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है, जिससे लापता गीता देवी का कहीं कोई सुराग मिल सके.

दूसरे व्यक्ति के संग फरार हो गई है पत्नी: पति

लापता गीता के पति मोहर सिंह ने कहाकि 25 सितंबर को उसकी पत्नी घर से अस्पताल जा रहे थी तो उस वक्त उसने भी उनके साथ जाने को कहा लेकिन गीता देवी ने अकेले जाने का निर्णय लिया. बाद में शाम को घर वापस नहीं आई. उन्होंने कहाकि उसके बाद उन्होंने रिश्तेदारी में सभी जगह संपर्क किया लेकिन कहीं पर भी नहीं मिली. उन्होंने कहाकि गीता देवी ने फोन से अपनी बहन को फोन कर बताया कि वो बाहर जा रही है, जिससे उसकी फिक्र नहीं करना.

मोहर सिंह ने कहाकि उन्हें शक है कि उसकी पत्नी किसी दूसरे व्यक्ति के साथ भाग गई है, जिससे 2 छोटे बच्चों को छोड़कर गई है. दो साल की छोटी बच्ची है, वह रात को अपने मम्मी को याद कर रो-रोकर परेशान हो रही है. उन्होंने कहाकि लापता गीता देवी के साथ अगर को अप्रिय घटना हो तो हमारे परिवार को उसका जिम्मेदार न ठहराया जाए. उन्होंने पुलिस से लापता ढूंढने का आग्रह किया है.

error: Content is protected !!