देवभूमि शर्मसार: नाबालिग से शादी का झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

सुंदरनगर। देवभूमि हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ रहे है। ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के तहत सुंदरनगर उपमंडल में एक 16 वर्षीय नाबालिग के साथ 3 आरोपियों ने शादी के नाम पर सामूहिक दुष्कर्म (Misdeed) करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा 4 और आईपीसी की धारा 376 में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। मामले में पुलिस द्वारा पीड़ित नाबालिग का मेडिकल करवा दिया गया है और न्यायालय के समक्ष सीआरपीसी की धारा 164 के तहत पीड़िता का बयान दर्ज करवाया जा रहा है। मामले में आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं और उनकी धरपकड़ को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल में आरोपियों ने एक 16 वर्षीय नाबालिग को शादी करवाने को लेकर बातचीत करने के लिए बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं, मामले में घटना की सूचना पीड़िता और उसके परिजनों द्वारा पुलिस थाना सुंदरनगर में दर्ज करवाई गई। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत तीन आरोपियों के खिलाफ एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने पर मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है और न्यायालय के समक्ष बयान दर्ज करवाया जा रहा है।

error: Content is protected !!