Fire Accident: चम्बा में आग लगने से तीन बच्चों समेत चार जिंदा जले, विधानसभा उपाध्यक्ष पहुंचे मौके पर

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में भीषण अग्निकांड हुआ है. यहां पर एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित चार लोग जिंदा जल गए हैं. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. चंबा पुलिस कंट्रोल रूम की ओर से हादसे की पुष्टि की गई है.

जानकारी के अनुसार, चंबा के तीसा उपमंडल के तहत जुंगरा के करातोश गांव में की यह घटना है. आधी रात को घर में अचानक आग भड़क गई. इस भयंकर अग्निकांड में परिवार के चार सदस्‍यों की मौत हो गई. इनमें पिता के अलावा तीन बच्‍चे शामिल हें. डेढ़ साल, चार व छह साल के बच्‍चे की मौत हो गई है.

पुलिस कंट्रोल रूम चंबा के अनुसार, मंगलवार सुबह तीन बजे की यह घटना है. अग्निकांड में मुहम्‍मद रफी (26 वर्षीय), उसके बच्चे जैतून (06), समीर (04) और जुलेखा (02) की जलकर मौत हो गई है. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. हादसे की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक चुराह विधानसभा के विधायक व विधानसभा उपाध्यक्ष डॉक्टर हंस राज खबर मिलते ही मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने वहां पहुंच कर खुद घटना का जायजा लिए तथा पीड़ित परिवार को बीस हजार की फौरी राहत भी प्रदान की। डॉक्टर हंस राज में कहा कि मैं चुराह वासियों को विश्वास दिलाता हूं कि इस मामले की पूरी जांच करवाई जाएगी तथा किसी नही सन्देशजनक स्थिति में दोषियों को बख्शा नही जाएगा।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!