कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज फिर पहुंचे शिमला

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को फिर शिमला पहुंच गए हैं। कांग्रेस की कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पहले से ही शिमला में हैं। राहुल गांधी दो दिन पहले ही प्रियंका गांधी के साथ नई दिल्ली गए थे।

शनिवार को वह फिर शिमला आ गए। यह उनका निजी दौरा है। वह प्रियंका के छराबड़ा स्थित घर में ठहरे हैं। बता दें, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का छराबड़ा में अपना घर है। बनने से पहले यह मकान तीन बार तोड़ा भी गया। प्रियंका बंगले को हिमाचली शैली में बनवाया है। निर्माण में स्लेट, पत्थर और लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा भवन के अंदर की साज सज्जा में भी प्रियंका ने खास दिलचस्पी दिखाई और दीवारों से मैच करते परदे और सोफे पर कपड़ा तक लगाया गया है। आशियाना के आसपास की खाली पड़ी जमीन में फलदार पेड़ और फूलों की क्यारियां तैयार करवाई गई हैं।

प्रियंका घर बनने के बाद छराबड़ा आती रहती हैं। बीते 20 सितंबर को पंजाब में सियासी उथल-पुथल के बीच थकान मिटाने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी शिमला पहुंचे थे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पति रॉबर्ट वाड्रा यहां पहले पहुंच चुके थे। इसके बाद 22 सितंबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शिमला से दिल्ली लौट गए थे। लेकिन अब शनिवार को राहुल गांधी फिर शिमला पहुंच गए हैं।

error: Content is protected !!