शिमला में निजी विश्वविद्यालय में पढ़ रहा विदेशी छात्र चिट्टे सहित गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में चिट्टे का कारोबार बढ़ता ही जा रहा है। इसका अंदाजा पुलिस द्वारा आए दिन पकड़े जा रहे तस्करों से लगाया जा सकता है। यहां पर सबसे बड़ी बात तो यह है कि पुलिस ने इस बार विदेशी छात्र को चिट्टे के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है। यह छात्र शिमला में एक निजी विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहा है और कांगो का रहने वाला है। पुलिस ने इस छात्र से 3.19 ग्राम चिट्टा बरामद किया है और इसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को यह कामयाबी गश्त के दौरान मैहली के सरगीण में मिली है।

कसुम्पटी पुलिस चौकी प्रभारी रामगोपाल अपने सहयोगियों के साथ जब गश्त पर थे तो उन्हें सूचना मिली कि एक युवक चिट्टे के साथ घूम रहा है।

मैहली के सरगीण में जब पुलिस टीम पहुंची तो पाया कि कांगो मूल का छात्र जिसका नाम डैरिक है, पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 3.19 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस की छात्र से पूछताछ जारी है। पुलिस यह पता लगा रही है कि इस छात्र ने चिट्टा कहां से लाया था और किस जगह पर इसकी सप्लाई करनी थी। एएसपी शिमला प्रवीर ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि युवक को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

error: Content is protected !!