हिमाचल: स्कूल की छत से गिरने पर पांच छात्र घायल, तीन की हालत गंभीर

नाहन। हिमाचल प्रदेश इस समय तीसरी से 12 वीं कक्षा के छात्रों के लिए स्कूल खुले हैं। इसी बीच एक चिंताजनक खबर सामने आई है। नाहन के अंतर्गत भरोग बनेड़ी वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में गुरूवार को एक बड़ा हादसा पेश आया है।

यहां स्कूल परिसर में स्लैब गिरने से 5 बच्चों के घायल होने की जानकारी मिली है, जिसमें से 3 बच्चों को काफी चोटें आई है और इन्हें उपचार के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज लाया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा दोपहर के भोजन के समय पेश आया।

जानकारी के अनुसार लंच टाइम के दौरान स्कूल के बच्चे ग्राउंड की तरफ जा रहे थे। इसी बीच दूसरी मंजिल के साथ जुड़े ग्राउंड के खेल मैदान का स्लैब अचानक गिर पड़ा। बताया जा रहा है कि हादसे में जमा दो व एक के 5 बच्चे स्लैब के गिरे मलबे की चपेट में आ गए। घटना के बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। तुरंत निजी वाहन में तीन बच्चों को नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां पर प्राची नाम की छात्रा को गंभीर चोटें आई। प्राची का एक्सरे इत्यादि करवाया जा रहा है। वहीं 2 अन्य छात्रों को भी मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा है। जबकि हादसे में 2 अन्य छात्र भी घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें स्थानीय पीएचसी से ईलाज के बाद घर भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि यह स्लैब काफी पुराना हो चुका था। नाहन मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ मेडिकल अधीक्षक डा. श्याम कौशिक ने बताया कि दो स्कूली छात्राओं व एक छात्र हादसे में घायल हुए है, जिन्हें मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है। यहां तीनों बच्चों का उपचार किया जा रहा है।

error: Content is protected !!