शिमला में आग का तांडव, सांगटी में दो मंजिला मकान में लगी आग

शिमला. हिमाचल प्रदेश (Shimla) की राजधानी शिमला (Fire in Shimla) में एक बार फिर से आग का तांडव देखने को मिला है. यहां पर संजौली के इंजन घर के पास सांगटी में दो मंजिला मकान में आग लगी है.

हालांकि, जानी नुकसान की सूचना नहीं है. मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है. आग लगने के कारणों की फिलहाल जानकारी नहीं है. बताया जा रहा है कि निजी स्कूल में कार्यरत शिक्षक का यह घर है.

शिमला के विधायक और शहरी विकास मंत्री सुरेश ने बताया कि 10 बजे के करीब आग पर काबू पा लिया था. वह खुद मौके पर गए थे. उन्होंने बताया कि मकान मालिक घर पर मौजूद नहीं थे और सुबह आठ बजे के करीब वह कहीं गए हैं. फिलहाल बड़ा खतरा टल गया है.

विकास नगर में जिंदा जला था बुजुर्ग

शिमला में लगातार आगजानी की घटनाएं सामने आ रहे हैं. दो दिन पहले ही शिमला के विकासनगर में सीडीए कॉम्पलेक्स में एक फ्लैट में सुबह तड़के आग लग गई थी. आग में 65 साल का बुजुर्ग जिंदा जल गया था. अब संजौली में आग लगी है. हालांकि, यहां पर किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग पर समय रहते काबू पा लिया गया है. अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता था. क्योंकि संजौली में काफी संख्या में लोग रहे हैं और घर के साथ घर सटे हुए हैं.

error: Content is protected !!