Rape in Shimla: सातवीं कक्षा की छात्र से बलात्कार, गर्भवती होने पर दर्ज हुई एफआईआर

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) शहर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला साने आया है. रेप के बाद किशोरी गर्भवती (Pregnant) हो गई और इसी से दुष्कर्म (Rape Case) की बात सामने आई है. फिलहाल, शिमला पुलिस (Shimla Police) ने मामला दर्ज कर लिया है और पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के बालूगंज थाना क्षेत्र का यह मामला है. आरोपी और पीड़ित दोनों प्रवासी हैं. बताया जा रहा है कि जब नाबालिग को पेट दर्द के चलते अस्पताल ले जाया गया और पता चला कि वह गर्भवती है. दुष्कर्म का आरोप स्कूली छात्र पर लगा है और वह सातवीं में पढ़ता है.

आरोपी भी नाबालिग है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किशोर के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है. पीड़िता ने पूछताछ में परिजनों को बताया कि टूटीकण्डी क्षेत्र में रहने वाले एक नाबालिग ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं. पीड़िता के अनुसार आरोपी युवक सातवीं कक्षा का छात्र है.

पुलिस ने की मामले की पुष्टि
डीएसपी हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर धारा-376 और पॉक्सो अधिनियम में केस दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी और पीड़ित दोनों नाबालिग हैं.

Please Share this news:
error: Content is protected !!