डॉनल्ड ट्रंप और अमिताभ बच्चन आ रहे हैं शिमला! विक्रमादित्य सिंह ने दिखाया ई-पास

शिमला: कोविड के दौरान हिमाचल प्रदेश में ई-पास अनिवार्य है। सरकार के आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी सभी जानकारी सबमिट करने के बाद ई-पास के लिए रजिस्ट्रेशन होती है। इस ई-पास में भी कुछ गड़बड़ नजर आ रही है जोकि जाली या फेक लोगों द्वारा की जा रही है।

दरअसल, हिमाचल आने के लिए अमिताभ बच्चन और डॉनल्ड ट्रम्प की ओर ई पास के लिए प्रार्थना की गई है। डॉनल्ड ट्रंप चंडीगढ़ से हिमाचल के शिमला आना चाहते हैं। इस बाबत उन्होंने पास के लिए प्रार्थना की है उसका क्रमांक है HP-2563825। डोनाल्ड वेदबती की मारुति 800 में आ रहे है। इसी तरह अमिताभ बच्चन के नाम से भी ई पास की प्रार्थना की गई है और उनको भी ई पास चंडीगढ़ से शिमला आने के लिए चाहिए। अमिताभ बच्चन के प्रार्थना पत्र का क्रमांक HP-2563287 है। इतना ही नही, अमिताभ बच्चन वीट गाड़ी में आएंगे।

स्पष्ट है कि दोनों पासों के लिए फर्जी तरीके से भेजे गए हैं। बता दें कि शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन और डॉनल्ड ट्रम्प के ई-पास की फ़ोटो साझा की है। विधायक विक्रमादित्य ने इस मामले में को लेकर सरकार पर हमला भी बोला है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अब डॉनल्ड ट्रम्प और अमिताभ बच्चन के e-pass भी बनाएँ जा रहें हैं हिमाचल में, फिर भक्त मित्र कहते हैं सरकार को कमियों को ना उठाओ। हम हमेशा सही को सही, और ग़लत को ग़लत कहने में विश्वास रखते हैं, सरकार अच्छा कार्य करेगी हम समर्थन करेंगे।

error: Content is protected !!