स्पीति में बीएमडब्ल्यू के नाले में गिर जाने से एक की मौत और तीन घायल

Hiamchal News : स्पीति घाटी के हल गांव के समीप एक बीएमडब्ल्यू कार ग्यून्दी नाले में जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। कार में चार पर्यटक सवार थे। घटना मंगलवार रात पौने आठ बजे की है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय मोहित यादव पुत्र विजेंद्र यादव आरओ गांव बदली बदबाल मोहल्ला दिल्ली के रूप में हुई है। इसके अलावा तीन पर्यटक घायल हैं। 25 वर्षीय मोहित पुत्र राजेश यादव आरओ बदली बदबाल मोहल्ला दिल्ली, समीर शर्मा पुत्र देवेंद्र कुमार शर्मा आरओ 7/ 66 गली नंबर दो बहादुरगढ़ मॉडल टाउन हरियाणा व बरत जॉन उर्फ जोनी पुत्र सोमवीर जॉन आरओ बहादुरगढ़ हरियाणा घायल हैं। घायलों को रामपुर अस्‍पताल रेफर किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हल गांव के समीप पौने आठ बजे बीएमडब्लू कार एचआर 13 क्यू 0006 अचानक ग्यून्दी नाले में जा गिरी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना काजा पुलिस को दी। पुलिस ने अंधेरे में ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू अभियान शुरू किया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए काजा अस्पताल लाया गया, जबकि घायलों को साथ लगते जिला किन्नौर के रामपुर अस्पताल भेजा गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। एसपी लाहुल स्पीति मानव वर्मा ने घटना की पुष्टि की है।

खनाग के पास जेसीबी लुढ़की

आनी। राष्ट्रीय राजमार्ग-305 पर खनाग के समीप एक जेसीबी मशीन पहाड़ी से नीचे लुढ़क गई। हादसे में जेसीबी मशीन क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही आनी पुलिस की टीम मौके की ओर रवाना हो गई थी। डीएसपी आनी के रविंद्र सिंह नेगी बताया कि घटना सोमवार देर रात की है। घटनास्थल से गुजर रहे लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने पर वहां कोई भी मौजूद नहीं है। न ही इसके आपरेटर का पता चल सका न ही जेसीबी मशीन के मालिक की भी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। डीएसपी रविन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Share This News:

Get delivered directly to your inbox.

Join 61,615 other subscribers

error: Content is protected !!