मंडी: गोहर में पूल के समीप कार के खड में लुढ़कने से मौके पर चालक की मौत, 17 साल का लड़का बाल बाल बचा

मंडी :- गोहर के मुख्य बाजार में एक नैनो कार गोहर पुल से नीचे खड़ में लुढ़क गई, जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि करीब रात 8 बजे सूचना मिली कि गोहर पुल के पास एक कार (HP 32A-5010) करीब 50 फ़ीट नीचे खड में जा गिरी है। मौके पर पाया गया कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

इस कार हादसे में चालक की बहन का लड़का करीब 17 साल का भी था, जिसे मृतक ने पुल के पास उतार दिया था और उसे कहा कि कार को मोड़ना है। जैसे ही मृतक कार को मोड़ने लगा कार सड़क से सीधे ढांक से गिर गई। वहीं मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए मंडी जोनल हॉस्पिटल भेज दिया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार चालक अपने बच्चों को ससुराल छोड़ कर वापिस अपने घर जा रहा था। जैसे ही चालक पुल के समीप कार की मोड़ रहा था तो कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे खड़ में जा गिरी। इस हादसे में कोहलू के बिटू पुत्र टेक चंद की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों में जसपाल सिंह जस्सू, लेख राज व गोदु राम की मदद से चालक को खड़ से बाहर निकाला व सिविल अस्पताल पहुंचाया। डॉ. रजत ने व्यक्ति की मौके पर मौत होने की पुष्टि की है।

वहीं इस बारे में जब थाना प्रभारी अश्विनी कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे को लेकर जांच में जुट गई है। हादसा कैसे हुआ इसकी छानबीन की जाएगी। घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!