भीषण हादसा; सेब से लदी पिकअप खाई में गिरी, चालक की मौत और दो अन्य घायल

शिमला। हिमाचल प्रदेश में हादसों का दौर जारी है। ऊपरी शिमला में सेब सीजन के दौरान सेब लेकर जा रहे कई वाहन आए दिन हादसों के शिकार हो रहे हैं।

ताजा मामला चौपाल उपमंडल का है। यहां पर सेब से लदी एक पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में चालक की मौत ( Death) हो गई है, जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। ये हादसा( Accident) आधी रात को हुआ सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ( Police)ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार सेब की पेटियों से लदी पिकअप (HP-2021 -T/R 377) चौपाल से सोलन फल मंडी की तरफ जा रही थी रात करीब 1 बजे के करीब चौपाल के निकट धब्बास में चालक ने नियंत्रण खोया और पिकअप गहरी खाई में लुढ़क गई। पिकअप चालक सुनील( 28) निवासी मशोबरा, शिमला की मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायल हुए हैं। हादसे के बाद चौपाल पुलिस और स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य शुरू किया ओैर तीन व्यक्तियों को खाई से निकालकर सिविल अस्पताल चौपाल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने चालक सुनील को मृत करार दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल चौपाल के सरैन गांव निवासी राजेंद्र ओैर सुरेंद्र को आईजीएमसी रेफर किया गया है। डीएसपी राज कुमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि एक शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इस हादसे को लेकर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!