Solan News; सोलन नेरीपुल सड़क पर गहरी खाई में कार के गिरने से चालक की मौत

राजगढ़ (सिरमौर)। सोलन-नेरीपुल सड़क पर एक कार के गहरी खाई में गिरने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के तीन दिन बाद कार और चालक का शव बरामद हुआ। स्थानीय पुलिस ने हादसे की जांच में जुट गई है। वहीं, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस चौकी शिलाबाग को सोमवार सुबह सूचना मिली कि शलैच कैंची के पास एक मारुति कार नंबर (एचपी16एए-0116) गिरि नदी में दुर्घटनाग्रस्त हालत मिली है। इस पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने पाया कि कार चालक ठारू निवासी अजीत सिंह (25) की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक अजीत सिंह सोलन में अपना क्लीनिक चलाता था, जो 29 अक्तूबर को सोलन से घर की ओर आया था लेकिन उस दिन वह घर नहीं पहुंचा।

डीएसपी भीष्म ठाकुर ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि उसकी कार 29 अक्तूबर की रात को ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसका किसी को पता नहीं चल पाया। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट गत रविवार को पुलिस चौकी शिलाबाग में परिजनों ने लिखवाई थी। मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है। एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को 20 हजार रुपये की फौरी आर्थिक सहायता प्रदान की है।

error: Content is protected !!