हमीरपुर में वाणिज्यकर अधिकारी की गाड़ी को टक्कर मारने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

Himachal News: सोमवार देर रात हाईवे पर रानी लक्ष्मीबाई तिराहे पर टीम के साथ ओवरलोड वाहनों के खिलाफ चेकिंग कर रहे वाणिज्य कर अधिकारी की गाड़ी में टक्कर मारकर भगा निकले ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वाणिज्य कर अधिकारी ने ट्रक चालक के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, अवैध खनन और जान से मारने के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

दो सप्ताह से लगातार हाईवे पर चेकिंग अभियान चल रहा है। वाणिज्य कर अधिकारी डा. संजय सिंह ने दी तहरीर में बताया सोमवार रात करीब 11 बजे वह टीम के साथ हाईवे पर लक्ष्मीबाई तिराहे पर ड्यूटी कर रहे थे। तभी एक ओवरलोड ट्रक को रोकने का प्रयास किया। मगर चालक ने ट्रक नहीं रोका, बल्कि रफ्तार बढ़ाकर यमुना पुल कानपुर की ओर भागने लगा।

यह देख उन्होंने अपनी टाटा सूमो गाड़ी से पीछा कर यमुना पुल के पास ट्रक के आगे लगा दिया। जिस पर चालक ने उनके वाहन को टक्कर मारकर भागने का प्रयास किया।

हादसे में वह बाल-बाल बच गए। चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक को सीज किया है। वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद एसपी नरेंद्र कुमार सिंह के निर्देश पर पुलिस ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी की। कोतवाल मनोज कुमार शुक्ला ने बताया वाणिज्य कर अधिकारी की गाड़ी में टक्कर मारने वाले ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!