मोदी -शाह का डिजिटल इंडिया हुआ फेल- पण्डित, मीडिया प्रभारी, आप

21वी सदी में बिलासपुर जिला कि कई पंचायतो में अभी भी किसी भी मोबाइल कम्पनी की नेटवर्क सेवा ना होने से लोग परेशान है। यह बात आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पण्डित ने बिलासपुर से जारी एक बयान में कही। पण्डित ने कहा कि मोदी -शाह का डिजिटल इंडिया इस पंचायत के लोगो के लिए आज भी एक सपना ही रह गया है। उन्होंने कहा कि बिलासपुर जिला की कई पंचायते आज भी किसी भी कम्पनी का मोबाइल नेटवर्क ना होने से सुविधाओं से वांछित है। आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पण्डित ने सरकार कि डिजिटल इंडिया पर कई तरह के सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि इन पंचायतो में सभी पंचायते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के गृह क्षेत्र की है, इसलिए भारतीय जनता पार्टी व् जगत प्रकाश नड्डा को भी इसमें कड़ा संज्ञान लेना चाहिए।

पण्डित ने इन ग्राम पंचायतों की जोरदार वकालत करते हुए कहा कि ग्राम पंचायत बड़ोल देवी के साथ लगते गांव बरवाड़, तन्यूर, सलासी, ग्राम पंचायत जांगला और गेहड़वीं क्षेत्र के कई गांव इस सुविधा से रोज परेशानी से जूझ रहे है। पण्डित ने बिलासपुर प्रशासन से शीघ्र ही इस समस्या को सुलझाने की उम्मीद की है। उन्होंने कहा कि जिलाधीश बिलासपुर इस समस्या पर अपना ध्यान केंद्रित करते हुए तुरन्त मोबाइल कंपनियों को बड़ोल देवी के बरवाड गांव में सिग्नल उपलब्ध करवाने का आदेश जारी करे।

पण्डित ने कहा कि लगभग 10 महीने से कोरोना महामारी में ऑनलाइन पढाई होने से यहाँ के स्थानीय विद्यार्थीओ व लोगो को भारी कठिनाई का सामना करना पढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी कम्पनी का मोबाइल सिग्नल ना होने से सरकार के डिजिटल इंडिया कि पोल खुल चुकी है। आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पण्डित ने प्रदेश के मुखिया जयराम ठाकुर से भी मांग कि है कि वे भी यहाँ के लोगो कि समस्याओं को समझते हुए शीघ्र ही ग्राम पंचायत बड़ोल देवी की इस समस्या पर तमाम मोबाइल कंपनियों को आदेश जारी करे, जिससे कि यहाँ कि जनता को भरपूर लाभ मिल सके।

Please Share this news:
error: Content is protected !!