शिमला के मिडल बाजार में कारोबारी पर जानलेवा हमला, दूध को लेकर हुआ था विवाद

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में देररात एक कारोबारी पर युवक ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी ने कारोबारी के पेट में चाकू घोंपा है। घायल कारोबारी चेतन का आईजीएमसी में उपचार चल रहा है।

मामले में पुलिस ने आरोपी सौरव को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच के मुताबिक लेनदेन को लेकर इनमें कुछ विवाद हो गया था। पीड़ित चेतन की मिडल बाजार में दुकान है। देर शाम वह दुकान को बंद कर रहा था। इस बीच युवक आया और कारोबारी से दूध की थैली मांगी। कारोबारी ने युवक को दूध की थैली पकड़ा दी लेकिन युवक की मंशा कुछ और ही थी। इसने दूध की थैली की कीमत को लेकर कारोबारी के साथ बहस शुरू कर दी। कुछ देर बाद युवक ने कारोबारी के पेट में चाकू घोंप दिया। इस बीच मौजूद लोग बीच-बचाव में उतरे। कारोबारी लहूलुहान हालत में पड़ा था।

पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। स्थानीय लोग घायल कारोबारी को उपचार के लिए अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया है। सुबह भी कारोबारी और युवक के बीच बहस हुई थी लेकिन शाम तक जानलेवा हमले तक बढ़ गई। मामले के बाद शहर में खौफ का माहौल बना हुआ है। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी मोनिका भुटूंगरु ने बताया कि मिडल बाजार में दुकानदार पर जानलेवा हमला हुआ है। आरोपी को पकड़कर मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!