तीन को कुचलने की कोशिश और नकली पिस्तौल लहराकर भागे; पुलिस कर रहे तलाश

बड़सर उपमंडल के मैहरे बाजार में हरियाणा नंबर कार में सवार व्यक्तियों द्वारा 3 लोगों को कुचलने व नकली पिस्टल दिखाकर लोगों को डराकर मौके से भागने का मामला सामने आया है। हिट एंड रन वाली इस वारदात को अंजाम देने के उपरांत कार सवार हवा में नकली पिस्टलनुमा वस्तु लहराते हुए हमीरपुर की तरफ भाग गए लेकिन उक्त गाड़ी मैहरे से आगे समोह में एक कैंटर से टकरा गई तथा कार में सवार 4 आरोपी घायल हो गए।

वारदात की सूचना मिलने पर डीएसपी बड़सर सहित पुलिस थाना के कर्मियों ने आरोपियों का पीछा करते हुए समोह में एक्सीडैंट में घायल 2 आरोपियों को दबोच लिया जबकि खबर लिखने तक सूचना मिली कि इनमें से 2 या 3 आरोपी भागने में कामयाब हो गए। समोह में आरोपियों की दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से पुलिस ने एक खिलौना पिस्टव व एक सिंगल बैरल बंदूक भी बरामद की। मिली जानकारी के मुताबिक घायल आरोपी जिला हमीरपुर से संबंधित बताए जा रहे हैं तथा फरार आरोपियों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा नंबर की कार में सवार कुछ लोग ऊना से हमीरपुर की तरफ जा रहे थे कि इसी दौरान उक्त आरोपियों ने मैहरे बाजार में सड़क किनारे खड़े लोगों को टक्कर मार दी, जिससे 3 लोग घायल हो गए। लोगों को टक्कर मारने के उपरांत आरोपियों ने बाजार में मौके पर खड़े लोगों को पिस्टल की तरह दिखने वाली चीज से डराया तथा हवा में उसे लहराते हुए भाग गए।

मैहरे से 5 किलोमीटर आगे समोह में आरोपियों की गाड़ी की विपरीत दिशा से आ रही एक कैंटर से टक्कर हो गई तथा इस दुर्घटना में आरोपी व अन्य सभी साथी घायल हो गए, जिनमें से 2 आरोपियों को पुलिस टीम ने दबोच कर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है तथा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। वारदात के उपरांत हमीरपुर पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जिला भर में अलर्ट जारी कर दिया है तथा पूरे जिला में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!