किन्नौर: 200 मीटर गहरी खाई में कार गिरने से दंपति की मौत, बेटी लापता

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के यूला संपर्क मार्ग पर बस स्टैंड के नजदीक कार के दो सौ मीटर गहरी खाई में गिरने से दंपती की मौत हो गई है जबकि बेटी अभी तक लापता है। हादसा उस समय हुआ जब परिवार टापरी बाजार से यूला अपने की घर की आ जा रहे थे।

हादसे के बाद पुलिस और स्थानीय बचाव कार्य में लगे हुए हैं और देर शाम तक बेटी की तलाश जारी थी। पुलिस ने इस संबध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस थाना टापरी से मिली जानकारी के अनुसार मामला मंगलवार का है जब दंपती टापरी बाजार से अपने घर यूला की ओर कार में सवार जा रहे थे। इसी बीच बस स्टैंड से थोड़ी दूरी पर स्पेन पास चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस की मदद से बचाव कार्य शुरू किया। देर शाम तक पुलिस ने दंपती के शवों को बरामद कर लिया है जबकि बेटी के बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर है। वहीं पुलिस और प्रशासन की टीम देर रात तक लापता बेटी की तलाश करती रही। पुलिस और स्थानीय लोगों के साथ डीएसपी भावानगर राजू भी शवों को गहरी खाई से निकालने के प्रयास कर रहे हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!