पकौड़े तल कर कांग्रेस ने बनाया बेरोजगार दिवस, वंदना ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर उठाए सवाल

कांगड़ा। आज युवा कांग्रेस ने 17 सितम्बर बेरोजगारी दिवस पकोड़े तलकर और चाय बेच पूरे हिमाचल प्रदेश में मनाया। शिमला में युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी ने कहा कि लाखों लोग बेरोजगारी से जूझ रहे है। प्रधानमंत्री ने पढ़े लिखे युवाओं को पकोड़े बेचने का सुझाव दिया। जब युवा कांग्रेस ने दिल्ली में इसका विरोध प्रदर्शन किया तो मोदी सरकार ने युवाओं पर आंसु गैस व वाटर केनल व वैरिकेट्स लगाकर कर रोका।

साथ ही जिला कांगड़ा काग्रेस कमेटी सोशल मीडिया सह संयोजक कुमारी वंदना ने कहा कि आज सरकार बेरोजगारी का आंकड़ा भी छुपा रही है। साथ ही वंदना ने जिला कांगड़ा व हिमाचल सरकार भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर सवाल उठाए कि इतने बड़े नेताओं के होते आज युवा पकोड़े तलने पर क्यों मजबूर है।

जहाँ सरकार एक तरफ हिमाचल प्रदेश के स्वर्णिम समारोह में राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद के समक्ष अपनी सरकार के गुण गा रही है। वहीं आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर पढ़े लिखे बेरोजगार युवाओं ने युवा कांग्रेस के वेनर तले पकोड़े तल इतनी मंहगाई व बेरोजगारी का प्रदर्शन किया। बेरोजगार युवाओं ने युवा कांग्रेस वेनर तले पकोड़े तल कर व चाय बेच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन व अपना विरोध प्रदर्शन जताया।

error: Content is protected !!