कांग्रेस ने दी भाजपा विधायक रमेश ध्वाला को सार्वजनिक मंच पर बहस की चुनौती

Kangra Politics News, ज्वालामुखी के पूर्व कांग्रेस विधायक संजय रत्न के प्रति राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष व ज्वालामुखी के भाजपा विधायक रमेश ध्वाला की टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी कांगड़ा के प्रवक्ता सपन सूद ने रोष प्रकट किया है।

उन्होंने कहा भाजपा विधायक रमेश धवाला के बिगड़े बोल उनकी राजनीतिक सभ्यता, संस्कृति व योग्यता पर प्रश्नचिन्ह पैदा करते हैं। कांग्रेस नेता सपन सूद ने कहा चार बार विधायक व मंत्री रहे रमेश धवाला अपनी ही पार्टी में बैकफुट पर आने के कारण राजनीतिक रूप से हताश हो चुके हैं। विधानसभा क्षेत्र में रमेश धवाला का योगदान विकास कार्यों के प्रति नकारात्मक होने के कारण क्षेत्र की जनता में उनके प्रति राजनीतिक रोष की ज्वाला प्रचंड हो रही है।

कांग्रेस प्रवक्‍ता ने कहा क्षेत्र में अपने गिरते राजनीतिक ग्राफ के कारण भाजपा विधायक अपनी राजनीतिक मर्यादाओं को भूलकर अनाप-शनाप बयानबाजी करके हंसी के पात्र बन चुके हैं। उन्होंने कहा सरकारी कार्यालयों में टूटी-फूटी अंग्रेजी बोलकर अधिकारियों व कर्मचारियों को डराने धमकाने की उनकी इस राजनीति के कारण क्षेत्र का विकास प्रभावित हुआ है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा भाजपा विधायक रमेश धवाला विधानसभा के अंदर व बाहर पुत्र मोह में ग्रसित होकर क्षेत्र की जनता को दरकिनार कर चुके हैं। उन्होंने भाजपा विधायक रमेश धवाला को राजनीतिक चुनौती देते हुए कहा की क्षेत्र के विकास को लेकर किसी भी सार्वजनिक मंच पर कांग्रेस पार्टी से बहस करके देख ले। क्षेत्र के पूर्व कांगेस विधायक संजय रत्न के कार्यकाल में लगभग 600 करोड़ रुपये के विकासात्मक कार्य होने से ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी राजनीतिक जीर्णोद्धार हुआ है। उन्होंने कहा अभाजपा विधायक कांग्रेस के नेताओं पर ओछी राजनीतिक टिप्णियां करने से गुरेज करें, अन्यथा कांग्रेस पार्टी उनका राजनीतिक घेराव करने पर विवश होगी।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!