मंत्री और आयोग की अध्यक्षा के खिलाफ जारी पत्र मामले में सीआईडी के हाथ लगे बड़े सबूत

Himachal News: हिमाचल सरकार के मंत्री के खिलाफ गुमनाम पत्र मामले में सीआइडी को नए सुराग हाथ लगे हैं। इसके आधार पर जल्द ही आरोपित का पता लगेगा। इस संबंध में साइबर पुलिस ने जांच तेज कर दी है। सोलन के परवाणू से संबंध रखने वाले दो व्यक्तियों को पूछताछ के लिए शिमला साइबर थाना तलब किया है। जांच टीम ने परवाणू में दबिश देते हुए कुछ व्यक्तियों के कंप्यूटर, लैपटाप और कुछ मोबाइल भी कब्जे में लिए थे। अब तक की छानबीन में जांच टीम के समक्ष कई तथ्य सामने आए हैं। उम्मीद जताई जा रही है की पत्र लिखने वाले का जल्द पता चलेगा। इस मामले में फॉरेंसिक विशेषज्ञों की भी मदद ली गई है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों राज्य सरकार के एक मंत्री के खिलाफ गुमनाम पत्र जारी हुआ था। राज्य सरकार ने इस पत्र की जांच के आदेश दिए थे। डीजीपी ने जांच सीआईडी को सौंपी है सीआईडी पहले भी ऐसे ही एक पत्र का असली लेखक पकड़ चुकी है।

गुमनाम पत्र एक मंत्री और एक महिला नेता के खिलाफ संगीन आरोप लगाए गए थे। नेताओं पर भ्रष्‍टाचार करने के भी आरोप लगे थे। इस वायरल पत्र के बाद प्रदेशभर में काफी हलचल पैदा हो गई थी। इस संबंध में सीआइडी ने जांच तेज करते हुए कई लोगों से पूछताछ की है।

error: Content is protected !!