शिमला में लग्जरी बस सहित दो बसों से चिट्टा बरामद, एनडीपीएस एक्ट में मामले दर्ज

शिमला पुलिस ने नशे का कारोबार करने वालों पर शिकंजा कस दिया है। शिमला पुलिस के विशेष जांच दल (एसआइयू) ने दो बसों से चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार देर रात पुलिस के विशेष जांच दल ने बालूगंज थाना के अंतर्गत कालका-शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर रात एक निजी बस को जांच के लिए रोका। बस सोलन से शिमला की तरफ आ रही थी। तारादेवी के समीप टीम ने बस की जांच की तो एक यात्री से 4.08 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। आरोपित की पहचान जिला कुल्लू के निरमंड निवासी निखिल ठाकुर के रूप में हुई है।

रात को इसी राजमार्ग पर एसआइयू ने दिल्ली से शिमला आ रही लग्जरी बस को जांच के लिए रोका। पुलिस ने बस की सीट संख्या 37 पर एक पैकेट देखा। सीट पर कोई भी यात्री नहीं था। पुलिस ने जांच की तो 30.25 ग्राम चिट्टा बरामद किया।

डीएसपी सिटी कमल वर्मा ने बताया कि बसों में चिट्टे की बरामदगी की इन घटनाओं को लेकर थाना बालूगंज में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। निजी बस में सफर कर रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लग्जरी बस में पकड़ी गए चिट्टे को लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस इस मामले में जल्द आरोपित को दबोच लेगी। डीएसपी सिटी कमल वर्मा ने बताया नशा तस्करों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने लोगों से भी नशा तस्करों के बारे में पुलिस को जानकारी देने की अपील की है।

error: Content is protected !!