Charas News: मंडी में एम्बुलेंस से 712 ग्राम चरस बरामद, चालक गिरफ्तार

मंडी। हिमाचल में अपराध की कदर बढ़ चुका है इस बात का पता यहां से लगाया जा सकता है कि नशे के सौदागर अब सरकारी वाहनों में तस्करी करने लगे है और वो भी सरकारी गाड़ियों में। कई बार एचआरटीसी की बसों से चरस स्मगलिंग के केस सामने आ चुके है। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई है। मंडी में एक संस्था द्वारा इंसानों की जिंदगी बचाने के लिए लगाई गई एम्बुलेंस से चरस बरामद की गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बल्ह पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर डडोर नागचला फोरलेन पर एक ब्लड बैंक संस्था की एम्बुलेंस से 712 ग्राम चरस बरामद की है और एम्बुलेंस के चालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम डडोर-नागचला फोरलेन पर थाना प्रभारी कमलेश कुमार के नेतृत्व में बल्ह थाना की टीम मौजूद थी। इस दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि कुल्लू से चरस की खेप ब्लड बैंक सोसायटी कुल्लू के नाम से पंजीकृत एंबुलेंस (एचपी34सी-3068) में लाई जा रही है। पुलिस ने तलाशी के लिए एंबुलेंस को रोका गया तो एंबुलेंस से 712 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने एंबुलेंस चालक से चरस के बारे में पूछा तो वह कोई जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एंबुलेंस चालक ध्यान सिंह पुत्र पोशु राम निवासी बंजार कुल्लू को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड हासिल करने के बाद आरोपी से गहन पूछताछ की जाएगी।

Please Share this news:
error: Content is protected !!