बिना अनुमति शादी समारोह और सामुहिक भोज का आयोजन करने पर 5 परिवारों के खिलाफ एफआईआर

बिना अनुमति सनोली गांव में शादी समारोह और सामूहिक भोज आयोजित करने को लेकर पुलिस ने 5 परिवारों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। 23, 24 व 25 अप्रैल को हुई इन शादियों के खिलाफ पुलिस ने अब मामला दर्ज किया गया है। राजस्व विभाग के कर्मचारियों की रिपोर्ट मिलने के बाद नायब तहसीलदार मैहतपुर ने मैहतपुर चौकी में शिकायत दी और उनकी शिकायत पर 5 परिवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि सनोली गांव में 5 परिवारों ने अपने-अपने बेटों व बेटियों के विवाह समारोह आयोजित किए थे, जिनके खिलाफ अब कार्रवाई अमल में लाई गई है। सनोली गांव में 23 अप्रैल को एक व्यक्ति द्वारा अपने बेटे की शादी व लंच प्रशासन से बिना अनुमति लिए आयोजित कर दिया। 24 अप्रैल को एक महिला ने अपने बेटे और एक पुरुष ने भी अपने बेटे की शादी व सामूहिक भोज आयोजित किया। वहीं, 25 अपै्रल को एक महिला ने अपनी बेटी की शादी व सामूहिक भोज आयोजित किया।

इन पांचों समारोहों को आयोजित करने के लिए प्रशासनिक अनुमति न लेने के चलते पुलिस ने आपदा प्रबंधन एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में 5 मामले दर्ज किए हैं और आगामी कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है।

error: Content is protected !!