किन्नौर के कटगांव में 400 फीट गहरी खाई में गिरी कार, पिता और बेटी की मौत

रिकांगपिओ। Kinnaur Road Accident, जनजातीय जिला किन्‍नौर की कटगांव पंचायत के तहत बेई गांव में झरने के पास एक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क मार्ग से 400 फीट गहरी खाई में जा गिरा।

हादसे में वाहन में सवार पिता व पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई है। वही पुलिस की ओर से मृतकों के शव को कब्जे में लिया गया है तथा उनका पीएचसी कटगांव में पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

कटगांव पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई रमेश चंद ने बताया कि सुबह करीब 7:50 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बेई झरने के साथ एक ब्लैक आल्टो कार सड़क से अनियंत्रित होकर करीब 400 फीट नीचे साथ बहती भावा नदी में जा गिरी है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व भावा नदी के पास वाहन मालिक 47 वर्षीय श्याम सिंह पुत्र बालक राम व 21 वर्षीय कामिनी पुत्री श्याम सिंह गांव शांगो डाकघर कटगाव तहसील निचार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस की ओर से मृतकों के शव को कब्जे में लिया गया है तथा उनका अब पीएचसी कटगांव में पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

एएसआइ रमेश चंद ने बताया कि वाहन में केवल पिता व पुत्री दो लोग ही सवार थे। ये लोग वांगतू की ओर से अपने गांव शांगो की ओर आ रहे थे। इस दौरान बेई नामक स्थान में झरने के समीप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरा, जिसमे एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत हुई है। फिलहाल दुर्घटना के कारणों की सही जानकारी नहीं मिली है व छानबीन जारी है। वही तहसीलदार निचार चंद्रमोहन ठाकुर ने बताया मृतकों के स्‍वजनों को राहत राशि के तौर पर 20 -20 हजार रुपये फौरी राहत दी गई है।

error: Content is protected !!